Wednesday, November 23, 2011

गरदनीबाग थाने का आरोपी गिरफ्तार


रेणुग्राम: सिमराहा थाना पुलिस ने गरदनीबाग (पटना) थाना कांड संख्या 234/08 के प्राथमिकी अभियुक्त सुरेश प्रसाद दास उर्फ मुकेश को गिरफ्तार कर मंगलवार को गरदनीबाग पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त कई वर्षो से फरार था।
एक घर जला
रेणुग्राम: घोड़ाघाट गांव में मंगलवार के दिन हुई अगलगी की घटना में सुधीर मंडल का एक घर जलकर राख हो गया। इस घटना में घर में रखे सारा सामान जल गया।
बाल संसद ने की बैठक
रेणुग्राम: आदिवासी टोला मधुरा प्रा. वि. में बाल संसद की एक बैठक बाल संसद के प्रधान मंत्री की अध्यक्षता में की गई। जिसमें बच्चों की अधिक से अधिक उपस्थिति साफ-सफाई आदि विषय पर चर्चा की गई।
फसल लूट
रेणुग्राम: धान की फसल को लुटने को लेकर लहसनगंज निवासी सुलेखा देवी ने बारह लोगों के विरुद्ध सिमराहा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी है।
नौ बकरियां मरी
रेणुग्राम: सिमराहा थाना क्षेत्र के कुशहा निवासी सुनीता देवी ने बकरी को जहर खिलाकर मारने के मामले को लेकर स्थानीय थाना में तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। दर्ज मामले में बताया गया है कि थाईमेट लगी गेहूं खाने से उनके नौ बकरी मर गई है जिससे उसका 20 हजार की संपत्ति का नुकसान हुआ है।
टीएचआर वितरण
रेणुग्राम: फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र के खवासपुर प. औराही आदि पंचायतों में विभिन्न आंगनबाड़ी केन्द्रों पर टीएचआर का वितरण किया गया।

0 comments:

Post a Comment