Wednesday, November 10, 2010

मोटर साइकिल लुटेरा गिरोह का उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

अररिया। बरदाहा थाना पुलिस ने विगत फरवरी माह में नेमुआ गांव के निकट हुई मोटर साइकिल लूट घटना का उद्भेदन कर एक बड़ी सफलता हासिल किया है। पुलिस ने मोटर साइकिल लूट गिरोह में शामिल तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में अररिया जेल भेज दिया गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार पहले गुप्त सूचना के आधार पर मोटर साइकिल लूट की घटना में संलिप्त कौआकोह नवटोली के संतोष ततमा उर्फ विमल लाल ततमा को बरदाहा थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों का भी पुलिस को पता चल गया। इसके बाद रणनीति के तहत सिकटी थाना व कुआड़ी ओपी पुलिस संयुक्त रूप से छापामारी अभियान चलाया तथा घटना में संलिप्त सिकटी थाना क्षेत्र के कुंआ पोखर गांव निवासी रोशन सरदार और कुआड़ी ओपी क्षेत्र के नवटोली गांव के शंभू पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष गिरफ्तार अपराधियों ने मोटर साइकिल लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है तथा। अपराधियों ने कुआड़ी ओपी क्षेत्र के राजेश पासवान को भी गिरोह में शामिल होने की बातें बतायी। जो फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान चला रही है।
ज्ञात हो कि नेमुआ पिपरा निवासी संतोष मंडल की हीरोहाण्डा मोटर साइकिल बीआर 37बी 1674 अपराधियों ने छीन ली थी। इस संबंध में पीड़ित ने बरदाहा थाना में कांड संख्या 07/10 दर्ज कराया था। छापामारी अभियान में थानाध्यक्ष एनएम मिश्रा, सिकटी थानाध्यक्ष पुष्कर कुमार, कुआड़ी ओपीअध्यक्ष अजय कुमार सिंह तथा सिकटी थाना के पीएसआई राजन कुमार व सैप तथा पुलिस के जवान शामिल थे।

0 comments:

Post a Comment