Monday, November 8, 2010

अररिया रानीगंज : फिल्म कलंक की शूटिंग देखने उमड़ी भीड़

अररिया। रानीगंज प्रखंड के बसैटी गांव में एक हिन्दी फिल्म की शूटिंग कलाकारों ने की। जिसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। जब तक फिल्म की शूटिंग होती रही तब तक लोग वहां जमा रहे। फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई बाधा उत्पन्न न हो इसके लिए बौंसी थाना पुलिस ने पुख्ता इंतजाम कर रखा था। फिल्म की शूटिंग से पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन नारियल फोड़ कर किया गया।
ज्ञात हो कि विवेक फिल्मस एण्ड म्यूजिक कंपनी दिल्ली के द्वारा निर्माणाधीन फिल्म कलंक के लिए बसैटी में सिरवा पोखर में स्नान करने तथा दुर्गा मंदिर प्रांगण में मारपीट का दृश्य फिल्माया गया। विवेक फिल्म एण्ड म्यूजिकल कंपनी दिल्ली तथा काजला दरबार नेपाल की संयुक्त यूनिट के निर्देशन पर फिल्म की शूटिंग किया गया। फिल्म में मुख्य खलनायक का किरदार बसैटी गांव के निवासी कालू आनन्द निभा रहे हैं। जबकि नेपाल की अभिनेत्री दिव्या कुंवर, चंद्रादहाल व हीरो की भूमिका लक्ष्मण देव निभा रहे हैं। वहीं समझाना दहाल ने आइटम डांस प्रस्तुत किया। आइटम डांस की शूटिंग पैक्स अध्यक्ष विमल किशोर सिंह के निवास स्थान पर फिल्माया गया। फिल्म कलंक का एक्सट्रा शाट का निर्देशन एके यादव व संतोष सरकार ने की। फाइट मास्टर राजेश लिप्चे, कैमरा मैन नरेश चौधरी, पावर कट्रोलर पवन शाह, मिथलेश आदिल सहित अन्य कलाकार उपस्थित थे। पिछले दो दिनों से चल रहे शूटिंग में बौंसी पुलिस के साथ-साथ स्थानीय युवक भी भीड़ को नियंत्रित करते देखे गये।
इधर, फिल्म के निर्देशक संतोष सरकार व एके यादव ने बताया कि फिल्म कलंक एक सामाजिक पिक्चर है। जिसमें यह दिखाया गया है कि जब किसी लड़की के माथे पर कलंक का टीका लगता है तो इस जमाने के लोग उसे किस नजरिया से देखते हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का मुख्य हीरो एमएस ठाकुर तथा साइड हीरो लक्ष्मण देव है। फिल्म में नायिका को जबरन तवायफ के कोठे पर भेज दिया जाता है। इसके बाद लड़की का क्या हश्र होता है उसे दर्शाया गया। इधर, फिल्म में काम कर रहे स्थानीय कलाकार बसैटी निवासी कालू आनन्द ने बताया कि उनकी हाल में सनम हिन्दी तथा लाजो, बेटा रखिहो अचरवा के लाज आदि भोजपुरी फिल्म रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने कई बीडीओ एलबम भी बनाए जाने की बातें कही।

0 comments:

Post a Comment