Friday, November 18, 2011

परेशानी: जर्जर सड़क पर स्कूल बस भी नहीं जाती

अररिया : नगर परिषद अंतर्गत वार्ड नं. 27 में एक ऐसी भी सड़क है जिस पर वर्षो से एक छीटा मिट्टी भी नहीं डाली गयी है। वर्मा सेल पेट्रोल पंप के सामने से डा. जमील क्लीनिक होते हुए बेलवा पंचायत की सीमा तक वाली सड़क काफी जर्जर है। सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हैं तथा एक रात हल्की बारिश होने से जलजमाव की समस्या भी उत्पन्न हो गयी है।
वार्ड वासियों का कहना है कि यह सड़क वर्षो से उपेक्षित है। बार-बार सड़क बनाने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि व नप प्रशासन को कहा गया पर निष्कर्ष ढाक के तीन पात ही निकला। स्कूली छात्रा सिमरन बताती हैं कि सड़क की दयनीय स्थिति के कारण स्कूल बस घर तक नहीं आती है। इस कारण हमें बस के इंतजार में दूसरे स्थान पर खड़ा रहना पड़ता है।
वार्डवासी कौशर प्रवेज ने बताया कि सड़क में जलजमाव की समस्या के कारण छात्रों को कोचिंग व कालेज जाने में परेशानी हो रही है। जबकि सड़क के अंतिम मुहाने पर दुकान चलाने वाले दुकानदार फैसल ने सड़क की दुर्दशा पर कहा कि इसके कारण आवागमन बाधित है। इसी चलते दुकान तक ग्राहक भी नही पहुंच रहे है। युवक आशिक ने कहा कि हर तरफ सड़क व नाला का जाल बिछ रहा है पर इस महत्वपूर्ण सड़क पर किसी का ध्यान नही है।

0 comments:

Post a Comment