Tuesday, May 3, 2011

अपहरण का मामला साबित हुआ बेबुनियाद


कुर्साकांटा (अररिया) : प्रखंड के सिझुवा गांव में एक विवाहिता को गांव के ही एक युवक द्वारा कथित तौर पर भगा लिये जाने से संबंधित अपहृता के पति द्वारा कुर्साकांटा थाना में कांड संख्या 54/2011 दर्ज कर नौ व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।
28 अप्रैल के दैनिक जागरण में छपी खबर के बाद कथित रूप से अपहृता सिझुवा निवासी बीबी नाजनीन ने सोमवार को एसडीपीओ के समक्ष उपस्थित होकर अपहरण किये जाने का मामला बिल्कुल बेबुनियाद बताया। नाजनीन ने बताया कि चार वर्ष पूर्व पिता ने मेरी शादी जबरन मेरे चचेरे भाई मो. अमजद से कर दी थी। परंतु मैं उनके संपर्क में कभी नही रही। मैं सिझुवा निवासी मो. मोकिम से छह माह पूर्व विवाह कर चुकी हूं। मेरा कोई अपहरण नही हुआ है। मैं अपनी मर्जी से मो. मोकिम के साथ रहना चाहती हूं। मैं बालिग हूं मुझे अपनी जिंदगी का फैसला करने का स्वयं हक है। एसडीपीओ मो. कासिम ने इस अपहरण कांड के आईओ अजय कुमार सिंह को 164 दप्रस के तहत न्यायालय में बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है।

0 comments:

Post a Comment