Saturday, May 19, 2012

सड़क हादसे में महिला की मौत, सोलह घायल


अररिया : अररिया जीरोमाइल के निकट बेलवा पुल के पास गुरुवार को एक सवारी गाड़ी व एवं टेम्पो की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गयी। जबकि इस हादसे में सोलह यात्री घायल हो गये। बुरी तरह घायल आधा दर्जन यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार एक सवारी गाड़ी आधा दर्जन से अधिक सवारी को लेकर अररिया की ओर आ रही थी। वहीं सवारी से भरा एक टेम्पो जोकीहाट जा रही थी। जैसे ही दोनों गाड़िया बेलवा पुल के पास पहुंची कि दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि टेम्पो के परखचे उड़ गये तथा सवारी गाड़ी भी पलटी खा गयी। जिससे दोनों गाड़ियों पर सवार एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर एसडीओ डा. विनोद कुमार एवं एसडीपीओ मो. कासिम पहुंचे। दोनों ही अधिकारियों के निर्देश पर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जबकि इस हादसे में भंसिया गांव की रहने वाली 25 वर्षीय निशात की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि 16 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में तनवीर कुदेससा, माहरूफ, फरजाना समेत छह की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने पूर्णिया रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सवारी गाड़ी के चालक को हिरासत में ले लिया है।
घायलों में नसीबन, कुलसुम, रहमती, शाहिद, संतोष कुमार, बबलू, अकबरी, मतीउर्रहमान, गीता देवी, हामिद, मैकु एवं हबीबा शामिल हैं।

0 comments:

Post a Comment