Monday, October 31, 2011

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो घायल


अररिया/कुसियारगांव/रानीगंज, : अररिया में अलग अलग सड़क दुर्घटना में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना एनएच 57 पर घटी जहां रविवार की देर रात मोटर साइकल सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरी घटना सोमवार को रानीगंज में हुई जहां ट्रैक्टर की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई। एनएच 57 पर अररिया नप क्षेत्र अंतर्गत महादेव चौक के निकट रविवार की देर रात एक ट्रक ने सामने से आ रही मोटर साइकल सवार तीन लोगों को ठोकर मार दी जिससे चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि दो अन्य सवार गंभीर रूप से जख्मी हैं। मृतक बिल्टु ऋषिदेव रिक्शा चालक है। घायल मनोज ऋषिदेव एवं अनिल ऋषिदेव का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त मोटर साइकल एवं ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। शव का अंत्यपरीक्षण सदर अस्पताल में कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के जयप्रकाश नगर निवासी बिल्टु ऋषिदेव अपने दो साथी मनोज ऋषिदेव एवं अनिल ऋषिदेव के साथ गोढ़ी चौक से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच महादेव चौक के निकट पूर्णिया से आ रही एक ट्रक ने उसे सामने से धक्का मार दिया। जिससे मोटर साइकल पर सवार तीनों व्यक्ति वहीं गिर गये। चालक बिल्टू की मौत तत्काल घटनास्थल पर ही हो गई।
रानीगंज से जाप्र के अनुसार सोमवार को मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर की ठोकर से छठ सामग्री खरीदकर घर जा रही तीस वर्षीय महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक महिला की पहचान भोड़हा ग्रामवासी सुबोध यादव की पत्‍‌नी अनिता देवी उर्फ सुशीला देवी के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिस ने ईट से लदे ट्रैक्टर ट्रेलर एवं ड्राइवर को कब्जे में लेकर शव को अन्त: परीक्षण के लिए भेजा है।

0 comments:

Post a Comment