Wednesday, June 8, 2011

रुपए लेने से इंकार करने पर दामाद ने ससुर को गोली मारी


जोकीहाट (अररिया) : जोकीहाट थानाक्षेत्र के बगडहरा पंचायत के गम्हरिया गांव में मंगलवार को एक दामाद ने अपने ससुर को गोली मारकर जख्मी कर दिया। परिजनों की मदद से जख्मी ससुर नुरूद्दीन को सदर अस्पताल अररिया में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति की गंभीर देख चिकित्सक ने पूर्णिया रेफर कर दिया। जख्मी व्यक्ति की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना के पीछे पैसे के लेन देन में अनियमितता की बात बतायी गयी है। इसको लेकर गांव में पंचायती भी बुलायी गयी थी जिसके बाद दामाद साहेल ने ससुर नुरूद्दीन को गोली मार दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रुपये की लेन-देन को लेकर ससुर नुरूद्दीन एवं दामाद सोहेल में लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह मामले को निपटाने के लिए ग्रामीणों की पंचायती बुलाई गई। पंचायती में ससुर नुरूद्दीन ने दामाद से रूपये लेने की बात से इंकार कर दिया। इससे बौखलाये दामाद सोहेल ने अपने ससुर के घर जाकर उसपर तीन गोलियां दाग दी और भाग निकला। घटना को लेकर गम्हरिया गांव में तनाव व्याप्त है।
उधर सूचना मिलते ही जोकीहाट अनि फिरोज आलम पुलिस बल के साथ गम्हरिया पहुंचकर मामले की छानबीन की। उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अबतक कोई लिखित आवेदन थाने को नहीं दी गई है।

0 comments:

Post a Comment