Monday, May 21, 2012

लिंक फेल रहने से उपभोक्ताओं ने बैंक में काटा बवाल


फारबिसगंज (अररिया) : बैंक आफ बड़ौदा की स्थानीय शाखा में विगत पांच दिनों से लिंक फेल रहने के कारण सोमवार को उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया। दरअसल पांच दिनों से लगातार लिंक फेल रहने के कारण सोमवार को बैंक का मुख्य द्वार और पीछे के दरवाजे भी बंद कर दिए गये थे। बैंक के दरवाजे बंद पाकर उपभोक्ताओं की नाराजगी और बढ़ गयी।
इस संदर्भ में संपर्क साधने पर शाखा प्रबंधक ए. चौधरी ने भी स्वीकार किया कि बीएसएनएल के गड़बड़ी के कारण विगत कई दिनों से लिंक फेल रहने की समस्या झेलनी पड़ रही है। जबकि इस बाबत बीएसएनएल तथा बैंक के मुम्बई स्थित प्रधान कार्यालय को कई बार सूचित किए जाने के बावजूद भी इस समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। जिस कारण उपभोक्ताओं को समुचित ढंग से सेवा उपलब्ध नही हो पा रही है।

0 comments:

Post a Comment