Monday, May 21, 2012

पंचायत समिति सदस्यों ने की बैठक


सिकटी (अररिया) : बाल विकास परियोजना के सभागार में सोमवार को पंचायत समिति सदस्यों की एक बैठक काफी गहमा-गहमी के साथ संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख बीबी नरगिस बेगम ने की।
इस बैठक में मुखिया द्वारा पंचायत समिति सदस्यों को पंचायत बार मनरेगा के कार्यो में सहभागिता नही देने पर मुखिया संघ के अध्यक्ष व समिति सदस्यों के बीच काफी गहमा गहमी हुई। बाद में कार्यपालक पदाधिकारी बीडीओ व पीओ के सहयोग से मामला शांत हुआ।
बैठक से नेपाल से निकलने वाली बकरा नदी में नेपाल में कोलडींग व शराब का कचरा बहा देने से पानी काफी गंदा हो चुका है। जहां से बदबू दे रहा है। जिससे मवेशियों द्वारा उक्त नदी का पानी पीने से बीमारी हो रहा है। इस बात की जानकारी जिला सहित बिहार के मुख्यमंत्री को समिति सदस्यों द्वारा बीडीओ को कहा गया।
वहीं सर्व सम्मति से बरदाहा बाजार को कुर्साकांटा प्रखंड को जोड़ने वाली सड़क की काफी दयनीय स्थिति को देखते हुये मनरेगा के तहत तीन पंचायत बरदाहा, ठेंगापुर व भीड़भीड़ी पंचायत में एक-एक किलोमीटर मिट्टी सह ग्रेमलींग का कार्य का निर्णय लिया गया। मौके पर बीडीओ केके सिन्हा, सीओ एसके पांडे, पीओ संजीव मिश्रा, चिकित्सा पदाधिकारी जमीर अहमद, पशु चिकित्सा पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार, पूर्व प्रमुख कमरू जग्मा, रोताष पंजीयार विजय विश्वास, प्रवीण मिश्र आदि उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment