Wednesday, April 4, 2012

जागरण कार्यक्रम में भाव विभोर हुए श्रद्धालु



अररिया : नगर स्थित एडीबी चौक पर भोजपुर मार्केट के सामने रामनवमी पर्व को लेकर श्रीश्री 108 सार्वजनिक बाला जी मंदिर की ओर से भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बथनाहा से आये कलाकारों द्वारा भक्ति गीत व फिल्मी गीत प्रस्तुत कर लोगों को भाव विभोर कर दिया। कार्यक्रम की शुरूआत अररिया एसपी शिवदीप लांडे ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर
एसपी श्री लांडे ने कलाकारों के भक्ति गीत की काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि स्वस्थ समाज और सौहार्दपूर्ण वातावरण के लिए सांस्कृतिक क्रिया कलापों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। गीत संगीत से मनुष्य में आशावादी भावनाएं जागृत होती है। वहीं कार्यक्रम के आयोजक मनोज कुमार यादव ने एसपी श्री लांडे का स्वागत बुके भेंट कर किया। कार्यक्रम में तराना जागरण ग्रुप के कलाकार पंकज मतवाला, पिंटू यादव, प्रियंका, प्रीतम, सुजीत आदि द्वारा प्रस्तुत गीतों को लोगों ने काफी सराहा। कार्यक्रम को सुनने के लिए काफी दूर दराज से श्रद्धालु आये हुए थे। यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा और लोग कार्यक्रम का आनंद उठाते रहे। हर गीत पर तालियों की गड़गड़ाहट से माहौल भक्ति मय माहौल बना रहा।
कार्यक्रम को सफल बनाने में मनोज कुमार यादव, गुड्डु जायसवाल, शशिभूषण झा, कुंदन झा, रंजीत जयसवाल, अभय पांडेय, रजनीश, धर्मेन्द्र चौधरी आदि की भूमिका सराहनीय रही।

0 comments:

Post a Comment