Wednesday, April 25, 2012

सरकार पीड़ित मानवता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध: सरफराज


अररिया : राज्य सरकार पीड़ित मानवता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। जदयू नेताओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन कर नयी परंपरा की शुरूआत की है।
सदर अस्पताल अररिया में जदयू के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा. अरशद हुसैन की देखरेख में आयोजित रक्तदान शिविर में जोकीहाट के विधायक सरफराज आलम समेत कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। शिविर की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष डा.अरशद हुसैन ने की।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जोकीहाट के विधायक सरफराज आलम एवं जिलाध्यक्ष नौशाद आलम मौजूद थे। शिविर में एक दर्जन से अधिक जदयू कार्यकर्ताओं ने रक्त दान किया।
इस अवसर पर विधायक श्री सरफराज ने कहा कि जदयू प्रदेश की गरीब व लाचार मानवता की सेवा और विकास के लिए कृतसंकल्पित है। यह रक्तदान कार्यक्रम पार्टी की जन सेवा आधारित सोच का ही नतीजा है। उन्होंने कहा कि उनके प्रयास से राज्य सरकार ने जोकीहाट में दर्जनों ग्रामीण सड़कों के पक्कीकरण की स्वीकृति दी है। उन्होंने जदयू के चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित चिकित्सा शिविर को पार्टी द्वारा मानवीय दृष्टिकोण से उठाया गया महत्वपूर्ण कदम बताया। विधायक ने रक्तदान को महान पुण्य का कार्य बताया। रक्तदान करने वालों में उमेश पासवान, अशफाक आलम आदि भी शामिल थे। मौके पर महिला प्रकोष्ठ की सविता सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के शैलेश कुमार सुमन, अफजल हुसैन, आरफीन, वदूद आदि मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment