Thursday, April 26, 2012

ओमनगर व काली बाजार में पसरा रहा सन्नाटा


अररिया : अररिया शहर के लिए गुरुवार की सुबह बेहद खराब रही। किरण की लौ फटते ही तीन युवकों के मौत की खबर आग की तरह शहर में फैल गयी। कटिहार जिले के फलका थानाक्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में शहर के तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। तीनों युवक शहर में लोकप्रिय थे तथा सामाजिक कार्यो से जुड़े होने के कारण आम लोगों के बीच उनकी अच्छी पहचान बनी थी।
वार्ड नं. 8 के देवन साह के पुत्र भागीरथी गंगा उर्फ भारती मृदुल स्वभाव और अपने कार्य के प्रति बहुत ही समर्पित थे। भारती बहुत ही अच्छे क्रिकेटर व अंपायर भी थे। जिला क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े होने के कारण भी खेल प्रेमियों के बीच प्रसिद्ध थे।
वहीं वार्ड नं. 23 के गोपेन्द्र मंडल के पुत्र सुरेश मंडल अपने परिवार में बहुत ही शांत स्वभाव के मिलनसार युवक थे। हादसे में मृतक तीसरा युवक भी मार्केटिंग के निकट का ही बताया जाता है। तीनों युवक सुरेश के बोलेरो से बुधवार की शाम बारात गये थे और वापसी में फलका के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीनों की मौत हो गई।
भागीरथी गंगा को दो छोटे-छोटे बच्चे हैं तथा सुरेश अपने पीछे एक पुत्री व दो पुत्र छोड़ गया है। शहर के ओमनगर व कालीबजार में गुरुवार को दिन भर सन्नाटा पसरा रहा। सारे लोग एक दूसरे को बस एक ही बात कह रहे थे कि यह क्या हो गया? आम लोगों के आंखों में भी आंसू थमने का नाम नही ले रहा था।

0 comments:

Post a Comment