Tuesday, April 24, 2012

सूमो चोर गिरोह का उद्भेदन, दो गिरफ्तार


अररिया : नगर थाना क्षेत्र के ओमनगर से सुमो विक्टा गाड़ी की चोरी का उद्भेदन नगर थाना पुलिस ने तीन दिन बाद हीं कर लिया है। गाड़ी की चोरी चार चोरों ने मिलकर की थी। जिसमें सुमित कुमार ओमनगर एवं पुष्कर कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने गाड़ी चोरी करने की बात स्वीकारी है।
पकड़े जाने के बाद एसपी शिवदीप लांडे ने दोनों से जरूरी पूछताछ की और गाड़ी बरामद करने का निर्देश पुलिस को दिया है। वही नगर पुलिस थाना कांड संख्या 146/12 दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
इस संबंध में एसपी श्री लांडे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जब सुमित कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया तो उसने गाड़ी चोरी की बात स्वीकार कर ली। सुमित के निशानदेही पर ही पुष्कर कुमार की गिरफ्तारी की गयी। वहीं दोनों चोरों ने एसपी के समक्ष खुलासा किया कि इस घटना में चार लोग शामिल हुये थे। रात के तीन बजे वे लोग डीटीओ की भाड़े की गाड़ी की चोरी की। चोरी करने के बाद एक घंटा तक गाड़ी को किसी निर्जन स्थान पर ले जाकर रखा। इसके बाद चार बजे वे लोग फारबिसगंज के लि रवाना हो गये। सुमित ने बताया कि टाल टैक्स तक गाड़ी पर चारों लोग गये। इसके बाद दो लोग उतर गये और दो लोग गाड़ी लेकर नेपाल चले गये। सुमित ने पुलिस के समक्ष अपने दो अन्य साथियों के नाम का भी खुलासा किया है। वही पुष्कर ने एसपी के समक्ष खुलासा किया कि उनके दो अन्य साथी गाड़ी लेकर नेपाल चले गये। चारों चोरों ने पहले ही यह तय कर लिया था कि जब तक गाड़ी की बिक्री नही हो जाती है तब तक दो सदस्य नेपाल में रहेंगे। लेकिन दो लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इधर एसपी ने बताया कि गिरफ्तार चोर के निशानदेही पर अररिया पुलिस नेपाल पुलिस से संपर्क कर रही है। नेपाल पुलिस के सहयोग से जल्द हीं गाड़ी की बरामदगी कर ली जायेगी।

0 comments:

Post a Comment