Sunday, June 26, 2011

माहौल बिगाड़ने में लगी है कांगेस: राय


अररिया : कांग्रेस व अन्य तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल फारबिसगंज मामले पर अनापशनाप बयानवाजी कर माहौल को बिगाड़ने में लगे हैं। लेकिन उनकी नापाक साजिश सफल नहीं होने वाली है। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के कला एवं संस्कृति मंच के प्रदेश मंत्री भानुप्रकाश राय का।
उन्होंने शनिवार को बताया कि कांग्रेस व उनके सहयोगियों को बिहार के विकास से खुशी नहीं हो रही है। इसीलिए कांग्रेस द्वारा बिहार की गुजरात से तुलना की जा रही है। श्री राय ने बताया कि नीतीश मोदी की सरकार अल्पसंख्यकों को विकास की मुख्य धारा में लाना चाहती है। यह कांग्रेस को पच नहीं रहा। बिहार में विकास होता देख कांग्रेस व सहयोगियों को अपना अपमान महसूस हो रहा है। श्री राय ने बताया कि भाजपा कला संस्कृति मंच ने इस बात का विरोध करते हुए
शनिवार को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन समर्पित किया है। ज्ञापन में बताया गया है कि फारबिसगंज में स्टार्च फैक्ट्री लगायी जा रही है। इससे इलाके का भरपूर विकास होता, लेकिन गलत तत्वों द्वारा इसे भू विवाद में उलझा कर मामले को लटकाने की साजिश की जा रही है। इसमें वे हस्तक्षेप करें ताकि केंद्र सरकार व कांग्रेस महंगाई, कालाधन वापसी, भ्रष्टाचार नियंत्रण आदि पर ध्यान दे और फारबिसगंज गोलीकांड पर राजनीति न करे।
इस अवसर पर मंच के जिला संयोजक सत्यनारायण सुमन, सहजिला संयोजक विनोद पांडेय, अरविंद साह, विजय चौधरी, नवनीत आदि मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment