Friday, July 1, 2011

राहुल के दीदार को बेताब थे ग्रामीण


फारबिसगंज (अररिया) : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी के दीदार को भजनपुर गांव का हर शख्स बेताब था। लेकिन एसपीजी की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी होने के कारण लोग उनके करीब नहीं आ पाए।
हालांकि पूर्णिया से भजनपुर गांव पहुंचते ही राहुल कार से उतरकर सीधे पीड़ित परिवारों से मिलने पैदल ही चल पड़े। इस दौरान कुछ ग्रामीणों को ना सिर्फ उन्हें करीब से देखने का मौका मिला बल्कि दो-चार युवाओं ने उनसे हाथ भी मिलाई। वहीं मीडिया कर्मियों को भी उनके पास फटकने नहीं दिया जा रहा था। परिजनों ने बताया कि जब उन्होंने श्री गांधी को ेअपना दुखड़ा और मुफलिसी का हाल सुनाया तो श्री गांधी ने उन्हें आश्वास्त किया कि कि अब वे आ गए हैं तो उनकी सभी समस्याओं का निदान करायेंगे।
बाद में मध्य विद्यालय भजनपुर स्थित सभास्थल पर पहुंचकर श्री गांधी ने एक महिला की फरियाद सूनी। इस दौरान राहुल के साथ उनके निजी सचिव कनिष्क सिंह एवं कार्यालय सहायक चंद्रकांत भी थे।
वहीं कांग्रेस के लोकप्रिय नेता राहुल के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर इस कदर ताम-झाम थी कि सभास्थल या गांव के गलियारों में ग्रामीणों स अधिक सुरक्षाकर्मी तथा नेता ही नजर आए। इसके पूर्व श्री गांधी जब भजनपुर पहुंचे तो अन्य लोगों के साथ मध्य विद्यालय के छत पर तैनात पुलिस के जवानों को भी हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

0 comments:

Post a Comment