Friday, July 1, 2011

अभाविप ने फूंका राहुल गांधी का पुतला


फारबिसगंज (अररिया) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की फारबिसगंज इकाई ने रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार को राहुल गांधी का पुतला दहन किया। अभाविप कार्यकर्ता भजनपुर गोलीकांड पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव द्वारा राजनीतिक रोटी सेंकने का आरोप लगा रहे थे। मौके पर कार्यकर्ताओं ने श्री गांधी के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की।
इस अवसर पर छात्र नेताओं ने कहा कि भजनपुर गोलीकांड की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। किंतु कांग्रेस व राजद लोजपा के राजनेता लगातार साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने में लगे हैं। इस मौके पर परिषद के विभाग प्रमुख सुबोध मोहन ठाकुर ने कहा कि स्टार्च फैक्ट्री के लगने से सीमांचल का विकास ही नहीं कायाकल्प हो जाता, बेरोजगारी की समस्या दूर होती।
लेकिन कोई राजनेता इस दिशा में प्रयत्‍‌नशील नहीं हुआ। राहुल गांधी ने भी फैक्ट्री के कर्मचारियों एवं मालिक की समस्याओं को सुनना उचित नहीं समझा। वे यहां राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए ही आये।
इस अवसर पर परिषद के नगर मंत्री अरविंद कुमार, दिलीप कुमार, सतीश कुमार, रूपेश साह, संजय मंडल, ललित यादव, प्रिंस कुमार, नीरज कुमार, छोटन कुमार, प्रीतम गुप्ता सहित कई छात्र उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment