Sunday, July 3, 2011

भजनपुर के पीड़ितों को जरूर मिलेगा इंसाफ: शाहनवाज


अररिया : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व भगलपुर के सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि भजनपुर के ग्रामीणों को इंसाफ जरूर मिलेगा। नीतीश इंसाफ का दूसरा नाम हैं और वे पीड़ितों को न्याय जरूर देंगे।
अररिया डाकबंगला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री हुसैन ने कहा कि भजनपुर की घटना पर राजनीति नहीं संयम की जरूरत है। जो लोग गरीबों के दर्द की कीमत पर राजनीति की बंद दुकान खोलने में लगे हैं, वे कतई सफल नहीं होंगे। शाहनवाज ने कहा कि जिन लोगों की राजनीति का शटर गिर गया है वे ही लोग भजनपुर के रास्ते उसे खोलना चाहते हैं। ऐसे ही तत्व झूठा प्रचार करने में लगे हैं कि नीतीश व एनडीए के राज में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं। श्री हुसैन के मुताबिक भजनपुर में स्टार्च फैक्ट्री लगाने के मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कोई भूमिका नहीं है। विपक्षी केवल दुष्प्रचार करने में लगे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं आज भजनपुर गया था। ग्रामीणों ने मुझसे खुलकर बातें की तथा अपना दुख दर्द सामने रखा। श्री हुसैन ने कहा कि मैं पूरे मामले की रिपोर्ट मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को दूंगा तथा जिन लोगों के साथ अन्याय हुआ है उन्हें न्याय दिलाउंगा।
श्री शाहनवाज ने कहा कि हमारी सरकार न्यायिक जांच करवा रही है। इसमें जो भी दोषी पाया जायेगा उसे बख्शा नहीं जायेगा।
इस अवसर पर विधायक देवंती यादव, पद्मपराग वेणु, पूर्व विधायक जनार्दन यादव, अररिया से भाजपा प्रत्याशी नारायण झा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता मुफ्ती अब्दुल वहाब, भाजपा नेता प्रेम कुमार मिश्र, युवा नेता रंजीत यादव, जदयु जिलाध्यक्ष नौशाद आलम, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह बबन आदि उपस्थित थे।
इससे पहले श्री हुसैन के डाक बंगला पहुंचने पर नवनिर्वाचित जिप अध्यक्ष शगुफ्ता अजीम ने श्री हुसैन व अन्य नेताओं का बुके देकर स्वागत किया।

0 comments:

Post a Comment