Saturday, March 17, 2012

रेल सुविधाओं के लिए जारी रहेगा प्रयास: सांसद


अररिया : अररिया के संसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा है कि अररिया जिले में रेल सुवधिाओं में बढ़ोतरी के लिए उनका प्रयास संसद से लेकर सड़क तक चलता रहेगा। अभी जिले में तीन माडल स्टेशन निर्माण की स्वीकृति दिलाने में सफलता मिली है। लेकिन यह तो संघर्ष का पहला फल है, लोगों की मांग को अंतिम परिणाम तक पहुंचाने का संघर्ष चलता रहेगा।
इधर, आदर्श रेलवे स्टेशन की सूची में जिले के फारबिसगंज, जोगबनी एवं सिमराहा स्टेशन को शामिल किये जाने पर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है।
कार्यकर्ताओं ने बधाई देते हुए कहा कि सांसद श्री सिंह जिले चार स्टेशनों को आदर्श रेलवे स्टेशन बनाने की मांग की थी। जिनमें अररिया को छोड़ शेष अन्य को शामिल कर लिया गया है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि सांसद का प्रयास आने वाले समय में जरूर रंग लायेगा। सांसद अररिया को आदर्श रेलवे स्टेशन की सूची में शामिल तो करायेंगे ही साथ इस क्षेत्र में रेल विस्तार के लिये भी श्री सिंह सतत प्रयास रहेंगे।
बधाई देने वालों में आलोक कुमार भगत, मो. जुबेर, मो. एकलाख, भाजपा मजदूर मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बबन सिंह, जिला भाजपा महामंत्री सुरेन्द्र झा, भाजपा नेता संजय मिश्र, निलिमा साह, मो. पासा, रामराज गुप्ता, नसीम उद्दीन, विजय जैन, रघुवीर विश्वास, शिशिर कुमार राय आदि शामिल है।

0 comments:

Post a Comment