Tuesday, January 18, 2011

सांसद ने किया भवन का शिलान्यास

अररिया, : स्थानीय सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने सोमवार को अदालत परिसर स्थित जिला बार एसोसिएशन, अररिया में सांसद कोष से बनने वाले भवन निर्माण का शिलान्यास किया।
ज्ञात हो कि माननीय सांसद श्री सिंह अपने सांसद कोष से बार एसोसिएशन में भवन निर्माण मद में 12 लाख राशि मुहैया करायी है। इस अवसर पर मौजूद सैकड़ों अधिवक्ताओं के बीच नये भवन का शिलान्यास के बाद उन्होंने अधिवक्ताओं के मांगों को पूरा करने का वचन दिया। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मी ना. यादव, लोक अभियोजक के. एन. विश्वास व वरीय अधिवक्ता मो. ताहा तथा कृष्ण मोहन सिंह ने सांसद को फुल माला पहना कर स्वागत किया। अध्यक्ष श्री यादव ने उपस्थित अधिवक्ताओं के बीच सांसद के समक्ष वकीलों की मांग को दोहराते हुए अररिया में जिला जज की शीघ्र पदस्थापन के लिये उनके नेतृत्व में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अधिवक्ताओं का शीष्ट मंडल से भेंट करने की तिथि तय करने तथा जिला जजशीप की शीघ्र स्थापना में आनेवाली बाधाओं की ओर ध्यान आकृष्ट किया।
जिस पर सांसद महोदय ने अधिवक्ताओं की कार्य करने में हो रही परेशानियों से रू-ब-रू होते शिलान्यास के बाद बनने वाली भवन का नाम स्व.अधिवक्ता देव नारायण मिश्र के स्मृति में रखने की बात कहीं। उन्होंने दो मंजिला बिल्डिंग समेत भवन को एसी में तब्दील कर देने का भी आश्वासन दिया।
इस अवसर पर लोक अभियोजक के. एन विश्वास वरीय अधिवक्ता देव नारायण सेन, अशोक वर्मा, विनय ठाकुर, अशोक मिश्रा, जितेन्द्र कुमार सिंह, अशोक शर्मा, प्रीतम कुमार, फणीन्द्र नाथ दास, अभय नन्दन पांडे, संजय मिश्रा, योगेन्द्र नाथ दास, वीणा झा, संतोष सुमन, ओम प्रकाश गुप्ता, एलपी नायक आदि उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment