Saturday, May 5, 2012

अररिया में ऐसे कार्यक्रमों की जरूरत


araria
अररिया : यह कार्यक्रम अररिया के इतिहास में अब तक नहीं हुआ था। इसके लिए दैनिक जागरण परिवार बधाई का पात्र है। यह सम्मिलित टिप्पणी विधायक सरफराज आलम, आनंदी प्रसाद यादव, परमानंद ऋषिदेव व रेणु जी के पुत्र पद्म पराग वेणु की है। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित राष्ट्रीय हास्य कवि सम्मेलन को लेकर विधायकों ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी, लेकिन सबकी आवाज एक ही थी: ऐतिहासिक व अभूतपूर्व।
विधायक सरफराज आलम ने कहा कि आज के व्यक्तिवादी माहौल में स्वस्थ मनोरंजन के बिना मजबूत समाज व देश की कल्पना ही बेकार है। ऐसे में दैनिक जागरण ने राष्ट्रीय स्तर का कवि सम्मेलन आयोजित कर अररिया जिले की इज्जत बढ़ाई है। ऐसा कार्यक्रम यहां अबतक नहीं हुआ था। वहीं, विधायक आनंदी यादव ने कहा कि ऐसा कार्यक्रम वक्त की जरूरत बन गया है। क्योंकि इससे आम जन को समाज की मजबूती के लिए काम करने की प्रेरणा मिलती है। वहीं, विधायक परमानंद ऋषिदेव ने कहा कि इस कार्यक्रम से राष्ट्रनिर्माण का संदेश निकलता दिखाई दिया। देश के जाने माने कवि हास्य के माध्यम से ही बड़ी बड़ी बातें कह गये।
कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए रेणु जी के पुत्र व विधायक पद्म पराग वेणु ने दैनिक जागरण की भूरिभूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम और भी होने चाहिये।

0 comments:

Post a Comment