Saturday, December 18, 2010

तेजाब पिला कर गर्भवती को मार डाला, पति घायल

अररिया, निसं.: ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के बटुरबाड़ी पंचायत अंतर्गत झौवा गांव में अज्ञात लोगों ने विगत रात्रि तेजाब पिला कर बीबी नोखेज नामक 28 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी। बताया जाता है कि नोखेज गर्भवती थी। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के मुताबिक यह घटना आपसी विवाद के कारण घटित हुई है। पुलिस को दोषियों के बारे में पता चल गया है, उन्हें जल्द पकड़ लिया जायेगा। वहीं, एसपी ने शिथिलता बरतने के आरोप में ताराबाड़ी के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात लोगों ने पहले तो बीबी नोखेज को जबरन तेजाब पिलाया। जब पति मो. इबरार ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया और भाग निकले। तेजाब पड़ने के कारण इबरार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।
इस घटना के बाद परिजनों ने दोनों को अररिया अस्पताल में इलाज के लिये लाया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर उन्हें पूर्णिया रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजनों ने दोनों को कटिहार अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां शनिवार को बीबी नोखेज की मौत हो गयी। वहीं, पति इबरार की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।
इधर, पुलिस कप्तान विनोद कुमार ने घटना के बाद कार्रवाई में शिथिलता बरतने के आरोप में ताराबाड़ी के थानाध्यक्ष सुबोध ठाकुर को निलंबित कर दिया है।
एसडीपीओ मो. कासिम के अनुसार बीबी नोखेज अपने पति के साथ घर में सोयी थी। इसी बीच चार पांच लोग जबरन उसके घर में घुस आये और नोखेज को पकड़ कर उसके मुंह में जबरन तेजाब डाल दिया। पति इबरार के विरोध के बाद बदमाशों न ेउस पर तेजाब फेंक दिया तथा छूरे के वार से घायल भी कर दिया। बताया जाता है कि बदमाशों की पहचान हो गयी है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी तक नाम गुप्त रखा जा रहा है।

0 comments:

Post a Comment