Thursday, February 23, 2012

विवाहिता की गला दबाकर हत्या


अररिया, : नगर थाना क्षेत्र के भगत टोला माता स्थान के निकट बुधवार की रात 22 वर्षीय विवाहिता रानी देवी की गला दबाकर कर दी गयी। हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगा है।
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सब इंस्पेक्टर महाश्वेता सिंहा व अनि प्रशांत कुमार ने माले की तहकीकात की। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद पति गुरुदेव शर्मा शव को घर में बंद कर फरार हो गया है। घटना की सुबह आसपास के लोगों ने घर में जब शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के बायसी स्थित परिजनों को घटना की सूचना भेज दी है।
घटना के संबंध में पड़ोसियों ने बताया कि गुरुदेव अक्सर शराब पीकर अपनी पत्‍‌नी की पिटायी करता था। रात के करीब नौ बजे दोनों के बीच तेज बहसबाजी हुई। इसके बाद क्या हुआ उन्हें नही मालूम। पड़ोसियों ने बताया कि दिन के ग्यारह बजे तक जब घर नही खुला तो उन्होंने दरवाजा खोला। घर खुलते हीं रानी का शव पाया गया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह हत्या गला दबाकर होने की पुष्टि की है। चूंकि मृतका के गला दबाने का निशान पाया गया है।

0 comments:

Post a Comment